Home » Entertainment » Bollywood » सैफ अली और करण जौहर करेंगे IIFA 2017 की मेजबानी

सैफ अली और करण जौहर करेंगे IIFA 2017 की मेजबानी

सैफ अली और करण जौहर करेंगे IIFA 2017 की मेजबानी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, करण जौहर संग अगले महीने न्यूयॉर्क में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के 18वें संस्करण की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। 15 जुलाई को सितारों से सजे पुरस्कार समारोह में सलमान खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

सैफ अली खान ने एक बयान में कहा, ‘मैं इस साल आईफा के मंच पर वापसी से खुश हूं. क्योंकि न्यूयॉर्क में आईफा पुरस्कार की मेजबानी के लिए अपने करीबी दोस्त करण के साथ शामिल होने जा रहा हूं।’

उन्होंने कहा, “आईफा के लिए उत्साहित हूं कि यह तेजी से दुनियाभर में बढ़ रहा है. यह साल मजेदार और ग्लैमरस होने वाला है क्योंकि करण और मेरे पास अंतर्राष्ट्रीय फैंस के लिए बहुत-सी चौंका देने वाली चीजें हैं.”

अभिनेता वरुण धवन भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ समारोह में पदार्पण करेंगे और अवार्ड नाइट के एक भाग की मेजबानी करते हुए भी दिखेंगे।

वरुण ने कहा, ‘मैं इस साल न्यूयॉर्क में आईआईएफए अवार्ड का हिस्सा बनकर निश्चित तौर पर उत्साहित हूं। मैं सबसे मिलने और बेहतरीन मेटलाइफ स्टेडियम में प्रशंसकों को देखने के लिए उत्साहित हूं। इस साल सच में ग्रैंड जश्न होने जा रहा है और मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है।’

म्यूजिकल ईवनिंग आईआईएफए रॉक्स 2017 14 जुलाई को आयोजित होगी और इसमें संगीतकार एआर रहमान के इंडस्टी में 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाएगा। इसमें दिलजीत दोसांझ, बेनी दयाल, जावेद अली, नीति मोहन, जोनिता गांधी और हरिचरण शेषाद्री भी अपना जलवा बिखेरेंगे। रितेश देशमुख और मनीष पॉल इस ईवनिंग की मेजबानी करेंगे।

Check Also

फीफा वर्ल्ड कप 2018 – साउथ कोरिया ने जर्मनी को 2 -0 और स्वीडन ने मेक्सिको को 3 -0 से धोया

आज खेले गए फुटबॉल मैच में जर्मनी साउथ कोरिया से हारा जबकि स्वीडन ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *