Home » Entertainment » Bollywood » शाहरूख-अनुष्का अभिनीत फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’, चार अगस्त को होगी रिलीज

शाहरूख-अनुष्का अभिनीत फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’, चार अगस्त को होगी रिलीज

शाहरूख-अनुष्का अभिनीत फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’, चार अगस्त को होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म का नाम फाइनल हो गया है। फिल्म का नाम ‘‘जब हैरी मेट सेजल’’ होगा। शाहरूख-अनुष्का ने आज बड़े अनोखे अंदाज में ट्विटर पर फिल्म के नाम का ऐलान किया। अनुष्का ने फिल्म को एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘वाट यू सीक..(आप क्या तलाश रहे हो)।’’ फिल्म के इस पोस्टर में शाहरूख-अनुष्का नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है ‘‘जब हैरी।’’

सबसे पहले फिल्म का टाइटल ‘रहनुमा’ शाहरुख की पहली पसंद थी, इसके अलावा फिल्म का एक पंजाबी टाइटल था ‘रौला’ इस टाइटल पर भी काफी विचार किया गया लेकिन सर्व सहमति से बात नहीं बनी क्योंकि फिल्म की पूरी टीम, फिल्म का टाइटल साधारण हिंदी में चाहती थी। आखिरकार काफी सोच-विचार के बाद फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ रख दिया गया।फिल्म का यह टाइटल ‘मेग रयान’ और ‘बिली क्रिस्टल’ की हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से प्रभावित है।

शाहरूख ने फिल्म का दूसरा पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘..सीकिंग यू (वो आपको तलाश रहे हैं)।’’ फिल्म के इस पोस्टर में भी दोनों मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है ‘‘मेट सेजल।’’ फिल्म का पूरा नाम ‘‘जब हैरी मेट सेजल’’ है और फिल्म की टैगलाइन ‘‘वाट यू सीक सीकिंग यू’’ है। शाहरूख और अनुष्का की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में भी एकसाथ नजर आ चुकी है। इम्तियाज की इस फिल्म को नाम हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ और फिल्मकार की हिट फिल्म ‘जब वी मेट’ से मेल खाता है। ‘जब हैरी मेट सेजल’ का निर्माण शाहरूख खान की निर्माण कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेंमेंट’ ने किया है।

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है । फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं। फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं । जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है। फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है। ‘जब हैरी मेट सेजल’ को गौरी खान और इम्तियाज अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके पहले शाहरुख और अनुष्का ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म है। ‘जब हैरी मेट सेजल’ के पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट 4 अगस्त रखी गई है।

Check Also

प्रसिद्ध डांसर अभिजीत शिंदे ने की आत्महत्या

अभिजीत शिंदे, एक लोकप्रिय बॉलीवुड डांसर, जिन्होंने अजय देवगन, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *