Home » Entertainment » Bollywood » अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर एकाउंट बंद होने पर भड़के सोनू निगम, ट्विटर को कहा अलविदा

अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर एकाउंट बंद होने पर भड़के सोनू निगम, ट्विटर को कहा अलविदा

अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर एकाउंट बंद होने पर भड़के सोनू निगम, ट्विटर को कहा अलविदा

मुंबई: अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर एकाउंट ब्लॉक होने पर भड़के सोनू निगम ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है । अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ नेता शेहला राशिद और अरुंधती रॉय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किया गया।

कुछ दिनों पहले लाउडस्पीकर पर जोर जोर से अज़ान बजाये जाने का विरोध करने वाले और बाद में इस कारण एक मौलवी के फतवे पर गुस्से में आ कर अपने बाल मुंडवा लेने वाले सोनू निगम का गुस्सा इस बार अभिजीत भट्टाचार्य को बैन किये जाये पर तेज़ हुआ है। सोनू निगम ने 24 ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अभिजीत का साथ दिया है और लिखा कि वो भी अभिजीत के समर्थन में अपना ट्विटर हैंडल बंद कर रहे हैं।

सोनू निगम ने ट्वीट पोस्ट के अनुसार, ‘सच में ? उन्होंने अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? इस हिसाब से तो 90% ट्विटर अकाउंट बंद हो जाने चाहिए क्योंकि उनमें भी गाली गलौच, धमकियां और कट्टरवादियों वाली बातें लिखी जाती हैं।’

महिलाओं पर विवादित ट्वीट करने पर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। उनकी यूजर आईडी पर क्लिक करने से अकाउंट सस्पेंडेड दिख रहा है। लेकिन यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है या फिर हमेशा के लिए। लेकिन सोनू निगम का ट्विटर अकाउंट तो डिलीट हो गया है।

Check Also

आखिर विवाह बंधन में बांधने का फैसला ले लिया रणवीर और दीपिका ने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्रेम की बातें काफी समय से होती आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *