Home » Entertainment » Bollywood » एसिड हमले से पीड़ित लड़की की शादी में भाई बनकर पहुंचे विवेक ओबराॅय, फ्लैट गिफ्ट किया

एसिड हमले से पीड़ित लड़की की शादी में भाई बनकर पहुंचे विवेक ओबराॅय, फ्लैट गिफ्ट किया

एसिड हमले से पीड़ित लड़की की शादी में भाई बनकर पहुंचे विवेक ओबराॅय, फ्लैट गिफ्ट किया

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय नें मुंबई में एसिड हमले से पीड़ित लडकी ललिता बंसी की शादी में न सिर्फ भाई बन कर पहुंचे बल्कि नववधू को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया।

महाराष्ट्र में ठाणे के पास कलवा इलाके में रहने वाली ललिता के चेहरे पर साल 2012 में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में रंजिशवश एसिड डाल दिया गया था। तब से अब तक ललिता की 17 बार सर्जरी हो चुकी है। बाद में राहुल नाम के लड़के को उससे प्यार हुआ और दोनों मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर विवेक ओबरॉय लड़की की भाई बन कर रस्म निभाने आये थे।

विवेक ओबेरॉय ने  इस अवसर पर नए जोड़े को आशीर्वाद दिया और उनसे बात भी की। राहुल नें एसिड अटैक पीड़ित से शादी कर समाज में एक नई मिसाल पेश किया है । 27 साल के राहुल ने 26 साल की ललिता को सदा के लिए अपना बना लिया।

इसी बातचीत में उन्हें पता चला कि ललिता बंसी की उनके दुल्हे से पहली मुलाकात फोन पर हुई थी और फोन गलती से लग गया था। इसके बाद दोबारा बात होने पर बात का सिलसिला शुरू हो गया और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और अब शादी हो रही है।

इस मौके पर विवेक ओबेराय ने शादी के बंधन में बंध रही ललिता बंसी की जमकर सराहना की और उनके साहस की भी जमकर दाद दी। इसके पहले विवेक ओबेराय ने CRPF के शहीद हुए 25 जवानों के परिवारों को भी फ्लैट्स गिफ्ट किया था।

विवेक ओबरॉय के शादी में मौजूदगी से लोग काफी उत्साहित नज़र आये!

Check Also

आखिर विवाह बंधन में बांधने का फैसला ले लिया रणवीर और दीपिका ने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्रेम की बातें काफी समय से होती आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *