Home » Entertainment » सनी लियोन ने टीना एंड लोलो की टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया

सनी लियोन ने टीना एंड लोलो की टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया

सनी लियोन ने टीना एंड लोलो की टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया

नई दिल्ली: हॉट और खूबसूरत कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन आज 35 की हो गई हैं। सनी लियोन का जन्म 13 मई, 1981 को कनाडा के सार्निया (ओंटारियो) में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था। सनी लिओनी ने ‘टीना एंड लोला’ की टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके पति डेनियल वेबर भी थे।

सनी का असली नाम करणजीत कौर वोहरा है। उनके पिता तिब्बत में जन्में और दिल्ली में पले बढ़े थे। वह बाद में कनाडा में रहने लगे। सनी का परिवार 1996 में दक्षिणी कैलिफोर्निया में बस गया था। उनकी मां नहान (जिनकी 2008 में मृत्यु हो गई) हिमाचल प्रदेश के एक छोटे-से गांव सिरमौर से थीं।

सनी लियोनी के पास कनाडा व अमेरिका की दोहरी नागरिकता है। उनका भाई संदीप सिंह वोहरा अमेरिका में बतौर शेफ काम करता हैं। सनी एडल्ट इंटस्ट्री में आने से पहले नर्सिंग (बाल चिकित्सा) की पढ़ाई कर रही थी।सनी ने 19 साल की उम्र में अपनी मर्जी से पोर्न इंडस्ट्री ज्वॉइन की थी । सनी लियोनी हॉकी और आइस स्केटिंग करना पसंद करती थी। सनी ने एक बेकरी में भी काम कर चुकी हैं। सनी की मुलाकात जॉन स्टीवन्स नाम के एक शख्स से हुई, जिसने सनी को एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया।

बॉलीवुड में सनी लियोन की एंट्री फिल्म “जिस्म-2” से हुई। सनी ने एकता कपूर की रागिनी “एमएमएस 2” में काम किया। सनी लियोन रागिनी एमएमएस के आइटम सॉन्ग ‘बेबी डॉल’ से बॉलीवुड में कोहराम सी  मच गई। सनी ने 2013 में ही पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

Check Also

इंग्लिश विंग्लिश की अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन

“इंग्लिश विंग्लिश ” की अभिनेत्री सुजाता कुमार जिन्होंने इस फिल्म में श्रीदेवी की बड़ी बहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *