Home » India » 2019 की तयारी में जुटे अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैली को किया सम्बोधित

2019 की तयारी में जुटे अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैली को किया सम्बोधित

पश्चिम बंगाल की मालदा में अमित शाह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा की विपक्ष जितना ही कीचड़ उछलेगा कमल उतना ही खिलेगा ।

मंगलवार 22 जनवरी 2019, पश्चिम बंगाल में अमित शाह को रैली करने से रोकने के लिए TMC की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर दबाव के चलते मालदा में अमित शाह ने रैली को सम्बोधित किया ।

रैली में अमित शाह ने रैली को सम्बोधित न करने देने के लिए नाराज़गी जताई और अपने दृढ़ निश्चय को प्रकट करते हुए कहा कि अगर उनके वायुयान को पश्चिम बंगाल में उतरने नहीं दिया जायेगा तो वो वायुयान से ही अपना भाषण देंगे ।

TMC द्वारा पश्चिम बंगाल में सरकार द्वारा चलायी जा रही 129 विकास योजनाओं को लागू न होने देने को भी अमित शाह ने उजागर किया । बांग्लादेश से हो रहे घुसपैठ को रोकने और बंद पड़े कारखानों को चालू करने की बात भी अमित शाह ने अपने सम्बोधन में रैली के सामने रखी।

अमित शाह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि ममता सरकार पश्चिम बंगाल में वोट बैंक को मजबूत करने के लिए बांग्लादेश से घुसपैठ करा रही है । दुर्गा पूजा , सरस्वती पूजा और अन्य हिन्दू रीति रिवाजों से पश्चिम बंगाल की जनता को दूर करना चाहती है । अमित शाह ने रैली को सम्बोधित करते हुए बताया की भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने पर बांग्लादेश से घुसपैठ पर प्रतिबन्ध लगेगा, हिन्दू रीति रिवाजों को स्वतंत्रता से मनाया जा सकेगा । पूरी तरह से गायों की सुरक्षा की जाएगी ।

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *