Home » India » बेटी और दामाद को हंसिए से काट डाला

बेटी और दामाद को हंसिए से काट डाला

बेटी और दामाद पर हंसिए से हमला करने का मामला सामने आया है। यह घटना हैदराबाद की है। आरोपी ने उन्हें कपड़े दिलवाने के बहाने बुलाया था। बेटी की उम्र 21 साल और दामाद की उम्र 24 साल है। लड़की के पिता ने बुधवार को बेटी और दामाद पर हंसिए से हमला कर दिया।

बेटी का नाम माधवी और दामाद का नाम बिल्ला नवदीप है। बेटी का कसूर केवल इतना था कि वो लड़के से प्यार करती थी और अपने जाती से बहार शादी की। पीड़िता पर हमला इरागड्डा में शाम के चार बजे हुआ।

पीड़िता के गले और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं पति नवदीप के चेहरे और गर्दन पर चोट लगी है। माधवी हैदराबाद के विनायकनगर के बोराबांदा क्षेत्र की रहने वाली है। वहीं पति नवदीप इरागड्डा की प्रेमनगर कालोनी का रहने वाला है। माधवी पिछड़ी जाति की है और पिछले पांच सालों से दलित नवदीप के साथ रिश्ते में थी। उसके पिता मनोहर चारी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

माधवी और नवदीप ने चुपके से हैदराबाद के अलवल में 10 दिन पहले ही शादी की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘पिता मनोहर चारी ने घटनास्थल पर अचानक हंसिए जैसा हथियार अपने पीछे से निकाला और नवदीप पर हमला कर दिया। जब माधवी ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उसे धक्का दे दिया और उसपर भी वार किया। जब वहां लोग पहुंचे और उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग गया।’

लोगों ने पुलिस को फोन किया और उनको पास के नर्सिंग होम लेकर गए। जहां माधवी की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे सोमाजीगुडा के कॉरपोरेट अस्पताल लेकर जाया गया है। वहीं नवदीप की हालत स्थिर है।

Check Also

बिहार, झारखंड में तेज हवा के साथ बारिश का अलर्ट

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने आज उत्‍तर कर्नाटक, तमिलनाडु, पुड्डूचेरी, कराईकल तेलंगाना और मध्‍य प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *