Home » India » बड़ी खबर! सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का स्पष्ट संकेत दिया

बड़ी खबर! सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का स्पष्ट संकेत दिया

बड़ी खबर! सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का स्पष्ट संकेत दिया

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का स्पष्ट संकेत दिया है। सुपरस्टार रजनीकांत ने यह भी साफ कर दिया है कि वह तमिलनाडु के दोनों प्रमुख दलों द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक की बजाय किसी अन्य पक्ष के साथ गरीबों एवं वंचितों की राजनीति करेंगे और राज्य को एक नया विकल्प देंगे।

रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश को लेकर जारी अटकलों के बीच उन्होंने पांच दिवसीय जिला स्तरीय फोटो सत्र के आखिरी दिन अपने प्रशंसकों के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए अपने राजनीतिक तेवर दिखाये। उन्होंने टिप्पणी की, “जब युद्ध होगा तो देखा जाएगा। तब तक हमें धैर्य बनाए रखना चाहिए। यहां उनका युद्ध से आशय संभवत: चुनावों से है।

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में 2019 में लोकसभा के चुनाव होंगे और समझा जाता है कि उसी के अनुरूप रजनीकांत राजनीति में कदम रखेंगे। रजनीकांत ने कहा कि वह राजनीति के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाता है।

रजनीकांत ने कहा,“मैंने कभी नहीं चाहा कि मेरी राजनीतिक टिप्पणियां कोई विवाद पैदा करे। उन्होंने कहा कि कोई भी बगैर विपक्ष के खासकर राजनीति में बड़ा नहीं बन सकता। उन्होंने कहा,“राजनीति में विपक्ष पूंजी निवेश है। उन्होंने कहा,“तमिलों ने मुझे यह जीवन दिया है।

क्या मुझे राजनीति में इसलिए नहीं आना चाहिए ताकि वे एक खुश और समृद्ध जीवन जी सकें। रजनीकांत ने द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन को बेहतर राजनेता बताते हुए कहा कि वह एक कुशल प्रशासक भी हैं। यदि उन्हें आजादी दी जाए तो वे बेहतर काम कर पायेंगें।

Check Also

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी है। दिल्ली के दिलशाद गार्डन से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *