Home » India » देश के प्रधानमंत्री आज करेंगे रैली, शामिल होने के लिए करें ऍप का प्रयोग

देश के प्रधानमंत्री आज करेंगे रैली, शामिल होने के लिए करें ऍप का प्रयोग

आज नरेंद्र मोदी मेरठ, रुद्रपुर और जम्मू -कश्मीर में रैली करेंगे । रैली में भाग न ले पाने की स्थिति में भी नमो ऍप के जरिये रैली का हिस्सा बना जा सकता है और नरेंद्र मोदी जी द्वारा कही गई बातों को लाइव सुना जा सकता है ।

गुरुवार 28 मार्च 2019 , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट पर यह जानकारी शेयर की है और लोगो से अपील की है की वो उनके द्वारा कही गई बातों को मिस न करें । प्रधानमंत्री ने लोगो को लोक सभा 2019 चुनाव की तैयारी और उसके लिए देश की भिन्न भिन्न भागों में की गई रैलियों के बारे में बताया ।

ट्विटर पर जानकरी शेयर करते हुए प्रधानमंत्री ने देश के हर नागरिक से नमो ऍप के जरिये मेरठ, रुद्रपुर और जम्मू – कश्मीर में होने वाले वाली रैली और उनके द्वारा रैली के दौरान कही जाने वाली बातों को लाइव सुनने के लिए नमो ऍप डाउनलोड करने की जानकारी दी है ।

इस बार लोक सभा चुनाव में शत्रुघ्न की सीट पर रवि शंकर दास को मैदान में उतरा गया है । शतुघ्न आज कांग्रेस में शामिल होंगे और बिहार कांग्रेस के समक्ष पार्टी में शामिल होंगे । कांग्रेस में शामिल करने के लिए राहुल गाँधी भी वहां मौजूद होंगे । आज सुबह 11 बजे से शत्रुघ्न का कांग्रेस में शामिल होने की प्रक्रिया शुरू होने की संभावना है ।

Check Also

बीजेपी के बाद क्या कांग्रेस ? जीती तो 72 हज़ार सालाना गरीबों के अकाउंट में – राहुल गाँधी

राहुल गाँधी का बड़ा वादा, सत्ता में आएंगे तो है गरीब के अकाउंट में साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *