Home » India » कठुआ रपे मामले में ज़ी न्यूज़ ने प्रस्तुत किया पूर्ण सत्य

कठुआ रपे मामले में ज़ी न्यूज़ ने प्रस्तुत किया पूर्ण सत्य

कठुआ रपे मामले में दाखिल चार्ज शीट का अध्ययन करने के बाद ज़ी न्यूज़ ने की ग्रॉउंड रिपोर्टिंग ।

मंगलवार, १६ अप्रैल २०१८ को सुरेश चौधरी द्वारा प्रस्तुत DNA में कठुआ मामले में विस्तार से बताया गया कि दाखिल किये गए चार्ज शीट में किस तरह से मामले को धार्मिक रंग दिया गया है । चार्ज शीट में जिस मंदिर में बालातकार और कतल की बात कही गए है उस तरह की घटना उस मंदिर में होने की कोई भी संभावना नहीं है । चार्ज शीट में दाखिल जिस मंदिर का जिक्र किया गया है ओ सिर्फ एक कमरे का है और वहां कई गॉव कि लोग नित्य प्रार्थना कि लिए आते हैं और जो तारीख चार्ज शीट में दी गए है उसी तारीख में से एक दिन उस मंदिर में भंडारा भी लगा था और किसी ने भी पीड़िता को वहां नहीं देखा ।

 

पीड़िता का मृत शरीर भी आरोपी से कुछ मीटर की दुरी पर फेंका गया था जबकि उसके घर के पीछे एक बड़ा जंगल था । इसके अलावा विशाल नाम का आरोपी मुजफ़्फ़रनगर के एक विद्यालय में उसी दिन उपस्थित था जिस दिन क़त्ल हुआ ।

 

ज़ी न्यूज़ की इस ग्राउंड रिपोर्टिंग के कारण जम्मू के लोगो में ज़ी न्यूज़ के प्रति लगाव बड़ा है और लोगो ने ज़ी न्यूज़ के जिंदाबाद के नारे भी लगाए । धार्मिक रंग देने के कारण विदेशी अख़बार ने भी भारत देश पर ऊँगली उठानी शुरू कर दी है ।

 

कठुआ मामले पर पूरी सही जानकारी के लिए ज़ी न्यूज़ पर प्रसारित DNA जरूर देखें । गलत जगह पर शक्ति प्रदर्शन से न तो आरोपी को सजा होगी न ही सच बहार निकल पायेगा । कुछ लोग इससे अच्छी खासी रकम इकठा कर लेंगे और कुछ लोग अपनी राजनितिक रोटियां सेंक लेंगे । ज़ी न्यूज़ की इस रिपोर्टिंग का सभी को प्रशंसा करनी चाहिए ।

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *