Home » India » क्या होगा मौलाना अरशद कासमी का ? जन्नत या जहन्नुम ?

क्या होगा मौलाना अरशद कासमी का ? जन्नत या जहन्नुम ?

इस्लाम में नारी का स्थान अछूतों से भी गिरा हुआ है जिसे हर स्थान पर जलील किया जाना इस्लाम धर्म में कुछ मौलानाओं के अनुसार जन्नत पाने का रास्ता है ।

गुरुवार 19 जुलाई 2018, हलाला, ट्रिपल तलाक जैसे घिनौने नियम से मुक्ति दिलाना या मुस्लिम औरतों का सम्मान भी भारत में मुस्लिम विरोधी कार्यों में गिना जाता है । मुस्लिमों को औरतों का सम्मान जहन्नुम का रास्ता दिखता है । मुस्लिम धर्म में किसी नारी का पति औरत को इस्तेमाल की वस्तु समझता है शायद इसलिए मुस्लिम औरतों से छुटकारा पाना भी बड़ा आसान है । कैसे भी सन्देश दे दो “तलाक तलाक तलाक “और मौलाना आपके दरवाज़े पर हाज़िर हो जायेगा ।

यही नहीं अगर उस व्यक्ति को उस महिला से दुबरा विवाह करना हो तो पहले उसे किसी और के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर पहले पवित्र होना पड़ेगा इसके लिए यह तय नहीं की उसे कितनो के साथ सोना होगा । मौलाना ने अगर उस महिला को पवित्र कह दिया तो ठीक नहीं तो महिला की इज़्ज़त इतनी तार तार कर दी गए होगी कि शायद वो किसी के सामने सिर न उठा सके ।

इन्हीं मुद्दों पर चर्चा करने के लिए ज़ी हिंदुस्तान टीवी चैनल ने मौलाना अरशद कासमी को बुलाया जहाँ चर्चा के दौरान वो भड़क उठे और बहस के लिए बैठी महिला के साथ हाथापाई करने लगे । लाइव चर्चा के दौरान किये गए इस हरकत को पुरे भारत में देखा गया ।

मौलाना के इस दुर्व्योहार के चलते उस पर पुलिस कार्यवाई की गयी । इस मौलाना के बेशर्मी इस हद तक बढ़ गयी कि मौलाना ने महिला के ऊपर हाथ उठाया और माफ़ी तक नहीं मांगी । मौलाना को 14 दिन के न्यायिक हिराशत में भेज दिया गया है ।

क्या मौलाना को हाथापाई से जन्नत नसीब हो गयी ? अगर वो उस महिला से माफ़ी मांग लेता तो जहन्नुम नसीब होता ? जिस औरत ने इस्लाम में इन पुरुषों को जन्म दिया उनके लिए ही इस्लाम ने इनका जीवन जहन्नुम बना दिया है ।

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

One comment

  1. Nice post. I was checking constantly this blog and I am impressed!
    Extremely useful information specially the last part 🙂 I
    care for such information a lot. I was looking
    for this particular information for a long time.

    Thank you and good luck. http://seclub.org/main/goto/?url=http://www.mbet88vn.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *