Home » India » भारत में रहकर पाकिस्तान का लड़डू खाकर फूल गए सिद्धू

भारत में रहकर पाकिस्तान का लड़डू खाकर फूल गए सिद्धू

हाल ही में पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के निमंत्रण पर गए सिद्धू पहले नहीं समां रहे हैं ।

रविवार 19 अगस्त 2018, पाकिस्तान से वापसी के बाद सिद्धू पहले नहीं समां रहे । सिद्धू का कहना है कि जो जीवन भर उन्हें नहीं मिला वह सब कुछ उन्हें पाकिस्तान में 2 दिन में मिल गया । पाकिस्तान कि लोगों ने सिद्धू को खूब प्यार किया । सिद्धू को पाकिस्तानी वस्तुएं भी खूब पसंद आईं। लाहौर में सिद्धू ने खूब खरीदारी भी की। सिद्धू के अनुसार इतना प्यार उन्हें जीवन में कभी नहीं मिला ।

अब सवाल ये उठता है कि क्या भारत में सिद्धू गलियां सुनते रहे हैं ?

भारत में बिना वजह हंसना, कभी इस पार्टी कभी उस पार्टी को ज्वाइन करना, दूसरी पार्टी में शामिल होते ही छोड़ी हुई पार्टी कि बुराई करना क्या ये सभी बातें ये साबित करती हैं की भारत में सिद्दू को प्यार नहीं मिल रहा था। सिद्धू क्या तरस रहे थे प्यार को ?

क्या सिद्धू को पाकिस्तान में ही बस जाना चाहिए ?

पाकिस्तान से इतना प्यार मिलने के बाद सिद्धू का भारत में क्या काम ? जीवन एक बार मिलता है और सिद्धू ये अच्छी तरह से जनता है जहाँ प्यार है वहीँ जीवन होना चाहिए तो सिद्धू को अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में नहीं बस जाना चाहिए ?

सिद्धू जो इस समय कांग्रेस में शामिल एक ऐसा नेता है जो बिन पेंदी का है कभी भारतीय जनता पार्टी कभी आम आदमी पार्टी । क्या सिद्धू सचमुच का एक जिम्मेदार व्यक्ति हो सकता है ?

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *