Home » India » नोएडा के शताब्दी विहार की इंजीनियर युवती अंजलि राठौड़ का हत्यारा गिरफ्तार

नोएडा के शताब्दी विहार की इंजीनियर युवती अंजलि राठौड़ का हत्यारा गिरफ्तार

नोएडा के शताब्दी विहार की इंजीनियर युवती अंजलि राठौड़ का हत्यारा गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा के शताब्दी विहार में रहने वाली इंजीनियर युवती अंजलि राठौड़ की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि 31 मई की सुबह सेक्टर-62 के शताब्दी विहार अपार्टमेंट में रहने वाली लावा मोबाइल कंपनी की इंजीनियर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में उनके पिता ने मैनपुरी के रहने वाले अश्वनी यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी सिटी ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस ने जनपद मैनपुरी के अधियारी गांव में छापा मारकर हत्यारोपी अश्विनी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि पढ़ाई के समय से उसका और युवती का प्रेम संबंध था लेकिन चार माह पूर्व युवती ने उससे कह दिया था कि वह उसके साथ अब दोस्ती नहीं रखेगी। घटना से एक दिन पहले आरोपी और मृतका दोनों फोर्टिस अस्पताल के गेट पर मिले। दोनों ने करीब तीन घंटे तक आपस में बात की।

अश्वनी यादव का कहना है कि उसके लाख समझाने के बावजूद जब युवती ने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी ने अगले दिन फोन करके उसे उसके अपार्टमेंट के नीचे अंतिम बार मिलने के नाम पर बुलाया और उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने दोस्त के साथ मौके से भाग गया।

Check Also

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी है। दिल्ली के दिलशाद गार्डन से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *