Home » India » विपक्ष उत्साहित, कल होगा अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा

विपक्ष उत्साहित, कल होगा अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा

संसद कल 20 जुलाई 2018 को देश कि प्रधानमंत्री मोदीजी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर करेगी सुनवाई । विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव को लेकर उत्साहित ।

गुरुवार 19 जुलाई 2018, भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ एक जुट विपक्षी कल भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाएगी जिसके लिए सदन में सुनवाई के बाद वोटिंग के बाद निर्णय लिया जायेगा की मोदी की सरकार जनता के लिए विश्वास करने लायक है या नहीं ।

सोनिया गाँधी पहले ही संख्या के लिए कांग्रेस को आश्वस्त कर चुकीं हैं और उनका मानना है कि पूरा विपक्ष एक जुट होकर इतनी संख्या अर्जित कर लेगा जिससे मोदी सरकार के लिए अविश्वास प्रस्ताव के लिए कोई कठिनाई नहीं है और भारतीय जनता पार्टी को घेरने में विपक्ष कामयाब होगा ।

GST  नोटेबंदी कांग्रेस के गले की फांस 

कांग्रेस और विपक्षी सत्ता सँभालते ही मोदी के विरुद्ध बोलते आएं हैं । मोदी के दो बड़े फैसले GST और नोटबंदी कांग्रेस के सदस्यों को कभी गले नहीं उतरा । कांग्रेस ने वोट पाने के लिए हिन्दू मुस्लिम का खूब सहारा लिया है और अब वो मुस्लिमों को लुभाने के लिए मोदी सरकार को लगातार निशाना बना रही है ।

मुस्लिम कुरूतियों को बढ़ावा

गौ हत्या, हलाला, ट्रिपल तलाक, सरिया अदालत, मदरसा हिन्दू विरोधी गतिविधियों की कांग्रेस खूब वकालत कर रही है । कांग्रेस को हलाला और ट्रिपल तलाक जैसे मुस्लिम समाज की महिलाओं को प्रताड़ित करने वाले परम्पराएं भी स्वीकार्य है । कांग्रेस का मुस्लिम समर्थन पाकर किसी भी तरह सत्ता हाशिल करना और विपक्षियों से मिलकर मोदी को हराना एक मात्रा उद्देश्य है जो कांग्रेस समय समय पर अपने भाषणों द्वारा उजागर करती रहती है ।

कांग्रेस सत्ता की भूखी- बीजेपी 

भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के सवालों को देश के विरुद्ध और देश के विकास के लिए घातक बताती रही है । मोदी जी ने भी अपने एक भाषण में यह उजागर किया था कि सत् कि लोभ में कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है जिसमें इंदिरा गाँधी द्वारा सत्ता बचाने के लिए देश के ऊपर इमरजेंसी थोप दिया गया था ।

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

3 comments

  1. Everything is very open with a very clear explanation of the issues.
    It was really informative. Your site is useful.

    Thank you for sharing!

  2. Thanks for sharing your thoughts about Monsoon Session. Regards

  3. At this time it seems like Drupal is the top blogging platform out there right
    now. (from what I’ve read) Is that what you arre uszing
    on your blog?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *