Home » India » केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा बैठे भूख हड़ताल पर, बोले- ‘अपनी विदेश दौरों की जानकारी दें’

केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा बैठे भूख हड़ताल पर, बोले- ‘अपनी विदेश दौरों की जानकारी दें’

केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा बैठे भूख हड़ताल पर, बोले- 'अपनी विदेश दौरों की जानकारी दें'

नई दिल्ली: AAP मंत्री कपिल मिश्रा ने आज पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को बताया कि वह जब तक उन्हें जवाब नहीं देंगे, तब तक वे कुछ नहीं खायेंगे, बोले अपनी विदेश दौरों की जानकारी दें।

कपिल मिश्रा के ट्विटर पोस्ट के अनुसार केजरीवाल ने हमेशा कहा है कि चुनाव के लिए लड़ने के लिए आप के पास पैसा नहीं है। तो फिर इन विदेशी यात्राओं के लिए पैसा कहाँ से आया था?” कपिल मिश्रा ने AAP के पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की विदेश यात्राओं की सारी जानकारियां सार्वजनिक किए जाने की मांग की है।

AAP पार्टी ने कपिल मिश्रा को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था, जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के नेता केजरीवाल को पैसों का लेन-देन स्वीकार करते देखा था। आज, उन्होंने आगे कहा कि आप के नेताओं के विदेश दौरे का ब्योरा उनके कथित भ्रष्टाचार के बारे में बहुत कुछ बताएगा। एक अन्य पत्र में, मिश्रा ने आप के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए AAP प्रमुख को चुनौती दी थी।

“आप मुझे विधानसभा से हटाने की कोशिश कर रहे हैं, मैं आपको किसी भी सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं, चलो मेरे करावल नगर सीट से या यहां तक ​​कि आपकी नई दिल्ली की सीट से भी चुनाव लड़ें। अगर आपको लगता है कि लोग आपके साथ हैं, तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। “कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को संबोधित पत्र पढ़ते हुए कहा।

Check Also

क्या समाज का माहौल बिगाड़ रहा सुप्रीम कोर्ट?

सुप्रीम कोर्ट जहाँ लोग न्याय के लिए जाते थी अब लोगों के लिए सिरदर्द बना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *