Home » India » बनाना हो करोड़पति तो काट डालो अल्पेश का सिर

बनाना हो करोड़पति तो काट डालो अल्पेश का सिर

अल्पेश का सिर इस समय का शायद सबसे कीमती सिर है जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है ।

रविवार 10 अक्टूबर 2018, गुजरात में उत्तर भारत के लोगों के पलायन के लिए जिम्मेदार माने जाने वाले अल्पेश ठाकोर के सिर की कीमत 1 करोड़ है । यह कीमत अल्पेश के सिर को धड़ से अलग करने पर प्राप्त होगी । उत्तर प्रदेश के बहराइच में महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड नामक संगठन ने अल्पेश ठाकोर के सिर कटाने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है ।

पोस्टरों को सार्वजनिक स्थलों पर देखकर पुलिस सक्रिय हो गयी है और पोस्टरों को हटाने का काम कर रही है । आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है और जरुरी कार्यवाई की बात भी कही गयी है ।

संगठन का आरोप है कि अल्पेश ठाकोर की नीतियां गुजरात में काम कर रहे मज़दूरों गरीब लोगों को परेशान करने और दबाने की हैं । गुजरात से पलायन कर रहे लोगों ने भी इस बात को स्वीकार किया था । गुजरात से वापस हो रहे परिवारों से पूछे जाने पर जान से मारे जाने की धमकी को भी स्वीकारा गया ।

उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग गुजरात सरकार के अनुरोध के वावजूद भी गुजरात में रुकने को तैयार नहीं थे और अपनी जान बचने के लिए जल्द से जल्द गुजरात को छोड़ देने के लिए आतुर थे ।

गुजरात में पलायन की घटना निंदनीय है और इससे देश को तोड़ने और लोगों में नफरत फ़ैलाने के अलावा कुछ नहीं है । इससे देश को नुकसान पहुंचता है और जनता में भय ही फैलता है ।

बहराइच के पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कार्यवाही की बात कही है ।

Check Also

स्कूली बच्चों में देशभक्ति जगाने के लिए नया प्रयोग

गुजरात में एक नए प्रयोग की शुरुआत नए वर्ष के साथ होने जा रही है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *