Home » India » मंदसौर जाते समय राहुल गांधी नीमच में गिरफ्तार

मंदसौर जाते समय राहुल गांधी नीमच में गिरफ्तार

मंदसौर जाते समय राहुल गांधी नीमच में गिरफ्तार

नीमच। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आज मध्य प्रदेश के मंदसौर जाते समय नीमच में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान राहुल गांधी की पुलिस से काफी बहस भी हुई। राहुल गांधी ने पुलिस की ओर से रोके जाने पर कहा कि वह मुझे किसानों से मिलने जाने नहीं दे रहे क्योंकि यदि आपकी विचारधारा आरएसएस से नहीं मिलती है तो वह आपको जाने नहीं देंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोगों का कर्ज माफ कर दिया लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते, किसानों को बोनस नहीं दे सकते और मुआवजा नहीं दे सकते वह किसानों को सिर्फ गोली दे सकते हैं। उन्होंने मंदसौर की घटना के लिए प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि देश में अराजकता का माहौल है। उत्तर प्रदेश में भी मेरे साथ ऐसा ही किया गया और अब मध्य प्रदेश में भी मुझे किसान परिवारों से मिलने से रोक जा रहा है।

किसानों के परिजनों से मिलने के लिए राहुल गांधी सुबह उदयपुर से सड़क मार्ग से रवाना हुए और बीच रास्ते में कार छोड़ कर मोटर साइकिल से दूसरे मार्ग से मंदसौर के लिए निकल गए। राहुल गांधी निम्बाहेडा के नजदीक कार को छोड़कर मोटर साइकिल पर बैठकर मंदसौर के लिए दूसरे मार्ग से रवाना हुए थे।

Check Also

आज है देवउत्थान एकादशी, भगवान विष्णु की करें पूजा

भगवान विष्णु का आज रखें व्रत । मधुर वचन और परहेज़ से बने के आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *