Home » India » बेंगलुरु ने पंजाब को 10 विकेट से हराया

बेंगलुरु ने पंजाब को 10 विकेट से हराया

उमेश यादव बने प्लेयर ऑफ द मैच

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए 48वें IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया।

 

सोमवार,14 मई 2018,  को खेले गए 48वें IPL 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया । यह मैच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी के लिए पहले मौका दिया। किंग्स इलेवन पंजाब ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।  किंग्स इलेवन पंजाब के सभी खिलाड़ी मात्र 15 ओवर और 1 बॉल पर आउट हो गई। पूरी टीम मात्र 88 रन ही बना पाई। किंग्स इलेवन पंजाब की पारी में 5 अतिरिक्त रन दिए गए। एरोन फिंच ने 26 रन और लोकेश राहुल ने 21 रन बनाएं। क्रिस गेल 18 रन बनाएं।

 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से की गई गेंदबाजी में उमेश यादव सबसे सफल गेंदबाज रहें। उमेश यादव ने 4 ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए।

 

जवाब में 89 रन का लक्ष्य लिए उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने बिना कोई विकेट खोए विराट कोहली के नाबाद 48 रन और पृथ्वी पटेल के नाबाद 40 रन की बदौलत मैच को 10 विकेट से जीत लिया।

 

उमेश यादव इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किए गए।

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *