Home » India » तमंचे के बल पर दुष्कर्म का बदला गैंगरेप से लिया

तमंचे के बल पर दुष्कर्म का बदला गैंगरेप से लिया

गणेश पंडाल के बाहर किशोरी से हुआ बलात्कार

मुजफ्फरनगर। यह घटना  तब हुई जब एक दुराचार पीड़िता के पिता ने बदला लेने के लिए आरोपी की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गुस्साए लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ कर रही है। देर रात तक पुलिस ने वारदात की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। न ही पीड़िता का मेडिकल कराया था।

उप्र के मुजफ्फरनगर स्थित भोपा थानाक्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि गत सोमवार की रात वह खेतों पर सिचाई करने गया था। घर पर उसकी पत्नी अकेली थी।

आरोप है कि गांव का ही एक व्यक्ति तीन साथियों के साथ दीवार फांदकर घर में घुस आया। दो आरोपियों ने उसकी पत्नी को तमंचों के बल पर आतंकित कर दुराचार किया।

आरोपियों ने इस हरकत की वीडियो भी बनाई। इस दौरान दो आरोपी दरवाजे पर खड़े होकर पहरेदारी करते रहे। आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग एकत्र हो गए।

बाद में उन्होंने एक आरोपी को दबोच लिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाने ले आई। थाना प्रभारी निरीक्षक विजय सिह ने बताया कि पीड़िता का बेटा आरोपी बनाए गए व्यक्ति की बेटी से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद है। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। सीओ अकील अहमद ने भी पीड़िता से पूछताछ की है। उनका कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Check Also

बीजेपी के दिग्गज नेता मनोहर परिकर का निधन

गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर का आज निधन हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *