Home » India » मशहूर विरहा गायक और पूर्व राज्यमंत्री को जिन्दा जलाया

मशहूर विरहा गायक और पूर्व राज्यमंत्री को जिन्दा जलाया

समाजवादी पार्टी में राज्यमंत्री के पद पर कार्यरत रह चुकी संगीता यादव को ससुराल पक्ष के लोगों ने जिन्दा जलाया ।

सोमवार 17 सितम्बर 2018, संगीता यादव जिनका विवाह दुर्गेश यादव से हुआ था के साथ पारिवारिक विवाद के चलते बढ़ते हुए मामले के परिणामस्वरुप संगीता यादव को आज यह दिन देखना पड़ा । संगीता यादव के शरीर 50% तक जल चूका है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

संगीता यादव का मायका मछलीशहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कताहित गांव में है जहाँ से उनका विवाह 2016 में बडे धूम धाम से दुर्गेश यादव पुत्र जयनाथ यादव से हुआ था जिनका घर बदलापुर थाना क्षेत्र के विठुआ कला में पड़ता है ।

संगीता यादव की जेठानी के अनुसार संगीता यादव को एक सोंची समझी साजिश के तहत आग के हवाले कर दिया गया था और इस दुर्घटना में उन्होंने ही संगीता को आग से मुक्त कराया था । संगीत यादव को उनकी सास ने बातचीत के बहाने अपने कमरे में बुलाया था जहाँ पहले से मौजूद जयनाथ यादव ने पहले से ही तय प्लान के तहत संगीता यादव के ऊपर मिटटी का तेल डालकर माचिस से आग लगा दी थी। संगीता यादव ने अपनी आग की लपटों से छुटकारा पाने के लिए बाथरूम की ओर भागीं।

जेठानी के अनुसार उन्होंने ही संगीता यादव के शरीर पर लगी आग को भुझाया और सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र ले गए जहाँ डॉक्टर्स ने संगीता यादव को जिला अस्पताल भेज दिया ।

Check Also

अलगाववादियों के लिए झटका, नहीं मिलेगी कोई सुरक्षा

कश्मीर के अलगाववादियों के लिए बुरी खबर, अब किसी भी अलगाववादी को सरकारी सुरक्षा प्रदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *