Home » India » शर्मनाक: पड़ोसी ने किया 9 साल की बच्‍ची से रेप

शर्मनाक: पड़ोसी ने किया 9 साल की बच्‍ची से रेप

शर्मनाक: पड़ोसी ने किया 9 साल की बच्‍ची से रेप
PC: Source

ग्रेटर नोएडा: एक नौ वर्षीय लड़की की अपने ही मकान मालिख जिसकी उम्र 45 वर्षीय है ने लड़की के साथ बलात्कार किया । यह घटना मंगलवार की रात सूरजपुर में हुई । आरोपी, चट्टन प्रजापति के रूप में पहचाने जाते हैं, जो की एक मेसन के रूप में काम करते हैं और एक ही घर में किराए पर रहता है। बुधवार सुबह उसे गिरफ्तार किया गया था।

अपराध 11 बजे के आसपास हुआ, जब लड़की अपने तीन साल के भाई के साथ दो मंजिला इमारत के छत पर सो रही थी। उसके माता-पिता जमीन के तल पर एक कमरे में सो रहे थे, जो उनके परिवार में रह रहे थे। आरोपी भी पहली मंजिल पर एक ही इमारत में रहता था । वह कुछ समय से लड़की और उसके परिवार के सदस्यों को जानता था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी मंगलवार की रात छत पर गया और लड़की को नींद में पाकर उसके साथ बलात्कार किया। लेकिन जब लड़की ने रोना शुरू कर दिया, तो वह भाग गया।” लड़की का रोना सुनकर, उसके माता-पिता छत पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में पाया। उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी और बलात्कार का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा, लड़की का भाई गहरी नींद में सो रहा था और उसने कुछ भी नहीं सुना। सूरजपुर एसएचओ मनीष कुमार सक्सेना ने कहा कि अभियुक्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पोस्को अधिनियम के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा, “हमने एक योजना तहत आरोपी को बुधवार को घर के पास गिरफ्तार कर लिया।” लड़की का परिवार बिहार से है और पिछले महीने सूरजपुर में स्थानांतरित हुआ था। उसके पिता एक मजदूर हैं।

Check Also

देश के प्रधानमंत्री का नया अभियान, #मैंभीचौकीदार

#MainBhiChowkidar द्वारा ट्विटर पर एक नहीं मुहीम शुरू हो चुकी है । इस अभियान के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *