Home » India » फिल्म निर्माता सुभाष घई भी #meToo से संक्रमित

फिल्म निर्माता सुभाष घई भी #meToo से संक्रमित

#meToo का संक्रमण दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और उन बड़े लोगों के काले मुख को उजागर करने लगा है जो अब तक समाज में नकली प्रतिष्ठा का मुखौटा ओढ़े बैठे थे ।

रविवार 10 अक्टूबर 2018, सुभाष घई को #meToo पर केट शर्मा (kate Sharma ) ने संक्रमित कर दिया है और महिला उत्पीड़न का मामला सुभाष घई के खिलाफ दर्ज़ हो गया है । सुभाष घई ने महिला को अपने घर बुलाया मसाज के लिए कहा और जबरदस्ती किश भी करने लगे । महिला के अनुसार सुभाष घई ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की और थाने में जाकर सुबाष घई के खिलाफ महिला उत्पीड़न का केस भी दर्ज़ कराया ।

सुबाष घई के ऊपर एक और महिला ने रपे का आरोप लगाया है । कटे शर्मा से बातचीत में इस महिला ने सुभाष घई की पोल खोली है । आरोप लगाने वाली उस महिला के अनुसार सुबाष घई एक फिल्म की सूटिंग के दौरान काफी लेट हो गए थे । देर रात होने पर सुभाष घई ने ड्रिंक लेना शुरू कर दिया ।

फिल्म में काम कर रही इस महिला को सुबाष घई ने ड्रिंक पेश की और उस महिला को उस ड्रिंक की कीमत का अंदाज़ा नहीं था । महिला ने ड्रिंक तो ले ली लेकिंग उसकी कीमत उसे अपनी इज़्ज़ात गवां कर चुकानी पड़ी । जब सुभाष घई ने उस महिला को ड्रिंक दी उस समय उस ड्रिंक को नशीली दवा मिला दी जिससे वो महिला ने अपना नियंत्रण खो दिया और ड्राप के बहाने सुभाष घई ने कार में बिठा दिया और उसके साथ रेप को अंजाम दिया ।

#meToo से संक्रमित बड़ी हस्तियों में पहले ही नाना पाटेकर, अलोक नाथ, कैलाश खेर, एम् जे अकबर, रजत कपूर, साजिद खान, राहुल जौहरी, मुकेश छाबरा, विकास बहल  शिकार हो चुके हैं और अब सुबाष घई बे शामिल हो गए हैं ।

Check Also

22 श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से हुई मौत

जम्मू, राज्य ब्यूरो। इस बार बाबा अमरनाथ की यात्रा में श्रद्धालुओं के लिए स्वास्थ्य के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *