Home » India » केरल की सरकार ने भारत को किया शर्मिंदा, विश्व स्तर पर किया हिंदुस्तान का अपमान

केरल की सरकार ने भारत को किया शर्मिंदा, विश्व स्तर पर किया हिंदुस्तान का अपमान

सिर्फ राजनीति में जमे रहने के लिए राजनितिक पार्टियों के मंत्री इस हद तक गिर जाते हैं कि देश की गरिमा का भी उन्हें ख्याल नहीं रहता ।

शुक्रवार 24 अगस्त 2018, भारत में विभिन्न विपक्षी पार्टयों द्वारा लगातार भारतीय जनता पार्टी और देश कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ऊपर आरोप लगाया जाता रहा है कि सत्ताधारी पार्टी केरल को उपयुक्त मदद नहीं दे रही है ।

मामला है UAE द्वारा 700 करोड़ रुपये का, जो UAE ने केरल में आपदा से निपटने कि लिए । देश के परधानमंत्री ने केरला को 500 करोड़ रुपये की मदद देने के घोषणा की । जिसका मजाक कांग्रेस के साथ साथ कई अन्य संस्थाओं ने भी लगाया । छात्रों द्वारा जुलुस निकला ।सोशल मीडिया पर ट्वीट करके देश के प्रधानमंत्री की छवि ख़राब करने की कोशिश की गई।

राफेल में भी झूठा साबित हुआ विपक्ष 

जिस प्रकार राहुल गाँधी ने राफेल सौदे के बारे में संसद में बहस के दौरान बोले थे और फ्रांस द्वारा उनकी सभी बातों को पूरी तरह से गलत कहा गया था ठीक उसी प्रकार केरल को 700 करोड़ रूपए देने की बात भी गलत पायी गयी है ।

UAE ने कहा नहीं किया था ७०० करोड़ देने की पेशकश 

UAE ने साफतौर पर इस बात से इंकार किया है कि उनकी तरफ से केरल को 700 करोड़ रुपये देने की बात हुई है । अब सवाल ये उठता की राजनितिक पार्टियां सिर्फ सत्ता पाने कि लिए इस हद तक गिर सकती हैं ? केरल सरकार आखिर इस असत्य वक्तब्य से क्या हासिल करना चाहती थी? केरल सरकार का उद्देश्य प्रधानमंत्री को ब्लैकमेल करके अधिक से अधिक धनराशि ऐठना चाहती थी केरल सरकार या केरल वासियो की खस्ता हालत का फ़ायदा उठाकर सत्ता में बने रहने कि लिए ये सब किया ?

Check Also

पुलिस ने 8 तस्करों को किया गिरफ्तार, तमंचे के साथ नगद भी बरामद

नहटौर पुलिस कार्यवाही में धरे गए 8 बदमाश 3 की गिरफ़्तारी बाकि । सोमवार 17 सितम्बर 2018, पुलिस अधीक्षक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *