Home » India » क्या कृष्ण रूप के बाद तेज़ प्रताप यादव का होगा सन्यासी वेश ?

क्या कृष्ण रूप के बाद तेज़ प्रताप यादव का होगा सन्यासी वेश ?

तेज़ प्रताप यादव इस समय हर रूप में जीने का अनुभव बटोर रहे हैं । शायद अगला रूप सन्यासी का देखने को मिल सकता है ।

शुक्रवार 2 नवंबर 2018, कभी निरहुआ बनकर रिक्शा चलते हैं कभी भस्म लगाकर शिव रूप में वायरल हो जाते हैं तो कभी गायों की बीच बांसुरी बजाते हुए कनहैया बने नज़र आते हैं लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज़ प्रताप यादव । तेज़ प्रताप यादव शायद कुछ कन्फ्यूज्ड हैं और समक्ष नहीं पा रहें हैं कौन से रूप धारण करें ।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज़ प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से निभा नहीं पा रहे हैं । ऐश्वर्या राय से विवाह के लिए लालू यादव ने जेल से बेल लेकर खुशियों में शामिल हुए थे और यह ख़ुशी परिवार के लिए कोई बहुत समय पहले की नहीं है । सिर्फ पांच महीने ही हुए हैं तेज़ प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के विवाह के । कुछ सूत्रों की ख़बरों के आधार पर तेज़ प्रताप यादव द्वारा तलाक की अर्ज़ी दे दिए जाने की बातें भी उठ रहीं हैं जबकि परिवार ऐसे किसी भी बात से इंकार कर रहा है ।

तेज़ प्रताप यादव जिस हिसाब से और जितनी जल्दी रूप बदल रहें हैं तो क्या पत्नी को तलाक़ देकर तेज़ प्रताप यादव सन्यासी रूप में दिखाई देने वाले हैं ?

ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की नातिन और वर्तमान में परसा से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक चन्द्रिका राय की पुत्री हैं । इनकी शादी तेज़ प्रताप यादव के पिता और जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के पैरॉल से बहार आने के बाद सैकड़ों लोगो की उपस्थिति में बड़े धूमधाम से हुई थी ।

Check Also

22 श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से हुई मौत

जम्मू, राज्य ब्यूरो। इस बार बाबा अमरनाथ की यात्रा में श्रद्धालुओं के लिए स्वास्थ्य के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *