Home » Sports » सीरीज जीत चुकी साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम श्रीलंका को कर सकती है क्लीन स्वीप

सीरीज जीत चुकी साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम श्रीलंका को कर सकती है क्लीन स्वीप

पांच मैचों की श्रृंखला में चार मैच जीत चुकी साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पास आखिरी मैच में श्रीलंका को हराकर मैच को 5 -0 से जीतने का सुनहरा मौका है ।

शनिवार 16 मार्च 2019 ,  आज साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच ‘सीरीज का पांचवां और आखिरी एक दिवसीय मैच खेला जायेगा । भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 4 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा । श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर चुकी साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पास क्लीन स्वीप करने का यह अच्छा अवसर होगा ।

श्रृंखला के पहले चार मैचों में श्रीलंका को हार मिली है ।

3 मार्च 2019 को The Wanderers Stadium, जोहानसबर्ग में खेले गए पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 8 विकेट्स से हराया था । इस मैच में Faf du Plessis को मैन ऑफ दी मैच का पुरुस्कार दिया गया था ।

6 मार्च 2019 को SuperSport Park, सेंचूरियन में खेले गए दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 113 रनों से हराया था । इस मैच में Quinton de Kock को मैन ऑफ दी मैच का पुरुस्कार दिया गया था ।

10 मार्च 2019 को Kingsmead, डरबन में खेले गए तीसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 71 रनों से हराया था । इस मैच में Quinton de Kock को मैन ऑफ दी मैच का पुरुस्कार दिया गया था ।

13 मार्च 2019 को St George’s Park, Port Elizabeth में खेले गए चौथे मैच में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 6 विकेट्स से हराया था । इस मैच में Isuru Udana को मैन ऑफ दी मैच का पुरुस्कार दिया गया था ।

Check Also

टी 20 सीरीज हारने के बाद भारत का लक्ष्य होगा एक दिवसीय सीरीज

भारतीय दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम ने टी 20 सीरीज 2 – 0 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *