Home » India » वेस्टइंडीज का पाकिस्तान के टूर पर क्रिकेट का बहुत ही खराब प्रदर्शन

वेस्टइंडीज का पाकिस्तान के टूर पर क्रिकेट का बहुत ही खराब प्रदर्शन

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 206 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 205 रन बनाएं ।

आज पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । पाकिस्तान का यह निर्णय बहुत ही उपयोगी साबित हुआ और पाकिस्तान ने मात्र 3 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर में 205 रन बनाए और वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 206 रनों का लक्ष्य रखा । वेस्टइंडीज की टीम इस समय बल्लेबाजी कर रही है । खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज ने 5 ओवर में 1 विकेट खोकर 25 रन बना लिए हैं ।

 

पाकिस्तान के टूर पर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी का खराब प्रदर्शन पाकिस्तान को 3-0 से जीतने के लिए उपयोगी सिद्ध होगा । आज पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम ने 58 गेंदों पर 13 चौकों और एक छक्के की मदद से 58 बॉल पर 97 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुए हुसेन तलत ने 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 41 बॉल पर 63 रन बनाएं आसिफ अली ने 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 8 गेंदों पर 14 रन बनाए जबकि शोएब मलिक ने दो चौकों और एक छक्के की मदद से 7 बॉल पर 17 रन बनाए फखर जमान अच्छा खेल का प्रदर्शन ना कर पाए उन्होंने छह बॉल पर छह रन बनाकर आउट हो  गए।

Check Also

विलुप्‍त होने के कगार पर केला

केला के विलुप्‍त होने की आशंका सामने नज़र आ रही है जिसके चलते अगले कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *