Home » Uncategorized » आज दो अलग-अलग मुकाबलों में भिड़ेंगी IPL 2018 की टीमें

आज दो अलग-अलग मुकाबलों में भिड़ेंगी IPL 2018 की टीमें

आज अलग-अलग दो मुकाबलों में पहला मुकाबला  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच में होगा वहीँ  दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स XI पंजाब के बीच खेला जाएगा ।

रविवार 15 अप्रैल 2018 अब से कुछ ही देर में शाम 4:00 बजे IPL 2018 11:00 मैच खेला जाएगा । यह मैच रॉयल चैलेंज चैलेंज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल के बीच में होगा । एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलुरु में खेला जाएगा । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब तक 2 मैच खेले जिनमें 1 में जीत और 1 में हार मिली है । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 2 पॉइंट के साथ 5वें स्थान पर हैं  । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का नेट रन रेट – 0.068 है । राजस्थान रॉयल्स ने भी 2 मैच खेले जिनमें 1 मैच में जीत और 1 मैच में हार मिली । राजस्थान रॉयल्स 2 पॉइंट के साथ 7वें  स्थान पर हैं । राजस्थान रॉयल्स का नेट रन रेट – 1.065 है ।

 

IPL 2018 का दूसरा मैच रात्रि 8:00 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स XI पंजाब के बीच खेला जाएगा । यह मैच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली में खेला जाएगा ।  चेन्नई सुपर किंग्स ने दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैच जीते हैं । चेन्नई सुपर किंग्स 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं । चेन्नई सुपर किंग्स का नेट रन रेट + 0.254 है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब ने दो मैच खेले हैं 1 मैच में जीत मिली है और 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा है ।  किंग्स XI पंजाब दो अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है । किंग्स IX पंजाब  का नेट रन रेट +0.064 है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *